लगता है निगम चुनाव नजदीक हैं, क्योंकि एक पार्षद ने कहा - इकोग्रीन कूड़ा ना उठाए तो हमें बताएं

लगता है निगम चुनाव नजदीक हैं, क्योंकि एक पार्षद ने कहा – इकोग्रीन कूड़ा ना उठाए तो हमें बताएं

Faridabad News: ऐसा लगता है कि फरीदाबाद नगर निगम चुनाव नजदीक हैं क्योंकि अब तक इकोग्रीन कंपनी के जरिये अपने अपने वसूली ठेकेदार लगाकर जनता से वसूली में लगे कुछ पार्षदों को अचानक जनता की याद आ गयी है। एक पार्षद ने तो कहा है कि अगर इकोग्रीन कंपनी वाले घर पर कूड़ा उठाने ना आएं तो हमें बताएं और अपना पता भी हमें बताएं। 
पांच छह साल बीत गए लेकिन इन पार्षदों ने जनता का ये दर्द महसूस नहीं किया लेकिन निगम चुनावों की आहट से ये पार्षद नींद से जाग गए हैं, नींद से जागने का मतलब ये है कि अपना अपना विकास करने से अब इन्हें फुर्सत मिल गयी है, अब तक तो ये लोग सिर्फ अपनी प्रॉपर्टी बना रहे थे और अपना पेट भर रहे थे लेकिन अब इन्हें पता है कि जनता इन्हें सबक सिखाने वाले है। 
वैसे तो कई मेहनती और अच्छे पार्षद भी हैं जिन्होंने अपने अपने इलाकों में मेहनत की है, ऐसे पार्षदों को जनता फिर से आशीर्वाद देगी लेकिन बहुत सारे पार्षदों ने पांच साल में सिर्फ अपना पेट भरा है इसलिए जनता इनसे नाराज है। ऐसे पार्षदों को जनता सबक जरूर सिखाएगी इसलिए अब मीठी मीठी बातें करने से कोई फायदा नहीं है। 
ऐसा लग रहा है कि निगम चुनाव जनवरी के लास्ट सप्ताह में या फ़रवरी के पहले हप्ते में या बजट के तुरंत बाद करवा लिए जाएंगे। इससे अधिक देरी हुई तो फिर से बारिश का सीजन आ जाएगा और फरीदाबाद में हर जगह नरक जैसी स्थिति पैदा हो जाएगी ऐसे में जनता सत्ताधारी पार्टी से और नाराज हो जाएगी। इसलिए निगम चुनाव जनवरी या फ़रवरी में होने की उम्मीद है। 

50

No Responses

Write a response