फरीदाबाद पहुंचेगी राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा', ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

फरीदाबाद पहुंचेगी राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ 23 तथा 24 दिसंबर को फरीदाबाद से होते हुए दिल्ली पहुंचेगी। इस दौरान भारत जोड़ो यात्रा के मार्ग पर सामान्य ट्रैफिक का आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। फरीदाबाद ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर दी है.

भारत जोड़ो यात्रा सोहना की तरफ से खोरी जमालपुर गांव होते हुए फरीदाबाद में एंट्री करेगी जिसके पश्चात वह गांव सिरोही, पाखल, पाली, 17 नंबर चुंगी से तीन नंबर पुलिया होते हुए 2/3 चौक, ईएसआईसी चौक, मेट्रो मोड़, बीके चौक के रास्ते से नीलम चौक होते हुए अजरोंदा फ्लाईओवर पहुंचेगी जहां से वह मथुरा रोड़ होते हुए बदरपुर बॉर्डर से दिल्ली जाएगी

यात्रा के दौरान दोनों दिन फरीदाबाद में भारी वाहनों की एंट्री पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगी, पलवल से दिल्ली जाने वाले भारी वाहन केजीपी का उपयोग करेंगे। यात्रा के दौरान 23 और 24 दिसंबर को मथुरा हाईवे की फरीदाबाद से दिल्ली जाने वाली फ्लाईओवर और सर्विस लाइन बाटा फ्लाईओवर से बदरपुर बॉर्डर तक वाहनों के लिए पूरी तरह से बंद रहेगी। इस रूट पर साइकिल, मोटरसाइकिल, कार इत्यादि सभी प्रकार के वाहनों के आवागमन पर रहेगी रोक।

पलवल से दिल्ली जाने वाले यात्री कैली फ्लाईओवर के नीचे से बाईपास रोड़ होते हुए यात्रा करेंगे। एनआईटी एरिया से दिल्ली जाने वाले यात्री बाटा फ्लाईओवर से बल्लभगढ़ की ओर जाकर कैली फ्लाईओवर से बाईपास होते हुए दिल्ली जाएंगे। दिल्ली से पलवल जाने वाला ट्रैफिक मथुरा हाईवे पर निरंतर चलता रहेगा।

फरीदाबाद ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यात्रा के दौरान यात्रा के रास्ते से होकर जाने से बचें और ट्रैफिक एडवाइजरी के अनुसार ही अपनी यात्रा प्लान करें ताकि आमजन को यातायात से संबंधित किसी परेशानी का सामना न करना पड़े।

41

No Responses

Write a response