नीरज शर्मा के सिरोही फॉर्म हॉउस में राहुल गांधी ने पी चाय, पाखल के फॉर्म हाउस में कर रहे आराम

नीरज शर्मा के सिरोही फॉर्म हॉउस में राहुल गांधी ने पी चाय, पाखल के फॉर्म हाउस में कर रहे आराम

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ आज फरीदाबाद पहुँच गई है, सूर्योदय से पहले ही राहुल गांधी की यात्रा शुरू हो गई, पाखल से पाली होते हुए ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शाम तक बड़खल मोड़ पहुंचेगी, यहाँ पर गोपाल गार्डन में राहुल गांधी एक जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे। 

जानकारी के अनुसार, NIT-86 के कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा के दो फॉर्म हाउस हैं और दोनों में ही राहुल गांधी रुकेंगे। बताया जा रहा है कि सिरोही वाले फॉर्म हाउस में राहुल गांधी ने चाय नाश्ता किया और पाखल वाले फॉर्म हाउस में विश्राम कर रहे हैं, विधायक नीरज शर्मा सुबह से ही राहुल गांधी के साथ पदयात्रा कर रहे हैं, आपको बता दें कि दोनों नेताओं में एक समानता भी है, राहुल गांधी भी जनेऊधारी पंडित हैं और नीरज शर्मा भी जनेऊधारी पंडित हैं.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को सफल बनाने बनाने के लिए फरीदाबाद के कांग्रेसी जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं, पूरे शहर को बैनर-पोस्टर से पाट दिया है, हर तरफ ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का ही शोर सुनाई दे रहा है, अब देखना यह दिलचस्प होगा कि फरीदाबाद में राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कितनी सफल होती है? इसके कुछ कुछ राजनैतिक लाभ भी होंगे या नहीं? क्योंकि एक-दो महीनें में नगर-निगम चुनाव भी होने वाले हैं.

46

No Responses

Write a response