रावल इंस्टीट्यूशंस द्वारा इंटर कॉलेज स्पोर्ट्स मीट 2022 का भव्य आयोजन

रावल इंस्टीट्यूशंस द्वारा इंटर कॉलेज स्पोर्ट्स मीट 2022 का भव्य आयोजन

Faridabad News: रावल इंस्टीट्यूशंस द्वारा अपने परिसर में वार्षिक इंटर कॉलेज स्पोर्ट्स मीट “रावलम्पिक्स 2K22” का आयोजन किया गया। 

इस प्रतियोगिता में दिल्ली एनसीआर के 22 विश्वविद्यालयों और कॉलेजों के छात्रों ने भाग लिया। कार्यक्रम के प्रारम्भ  में रावल कॉलेज ऑफ एजुकेशन की प्रिंसिपल डॉ. सोनल छाबड़ा ने छात्रों और समन्वयकों का स्वागत किया। 

रावल इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के निदेशक डॉ. हम्बीर सिंह ने खेल प्रतियोगिता की शुरुआत की घोषणा की ।

 प्रतियोगिता में 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर, 4X400 मीटर, 800 मीटर दौड़ जैसी ट्रैक स्पर्धाएं शामिल थीं। फील्ड इवेंट में लंबी कूद, ऊंची कूद, डिस्कस थ्रो, शॉटपुट, भाला, शतरंज, कैरम, टेबल टेनिस और टीम गेम – वॉलीबॉल, कबड्डी और क्रिकेट समिल्लित थे । ए. आई. टी. एम, पलवल ने वॉलीबॉल और क्रिकेट दोनों का फाइनल जीता। कबड्डी का रोमांच भरा फाइनल रावल इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ने जीता ।

 टेबल टेनिस में के. आर. मंगलम विश्वविद्यालय, गुरुग्राम के देव महलावत ने पुरुष वर्ग में स्वर्ण पदक और एपीजे सत्य विश्वविद्यालय, पलवल की प्राची ने महिला वर्ग में स्वर्ण पदक हासिल किया । शतरंज में एपीजे सत्य विश्वविद्यालय के दिव्यांशु तिवारी और रावल कॉलेज ऑफ एजुकेशन की श्रद्धांजलि ने क्रमशः पुरुष वर्ग और महिला वर्ग में प्रथम पुरस्कार जीता। कैरम में आईएमटी, फरीदाबाद के हुसैन ने स्वर्ण पदक हासिल किया । 

पुरुष वर्ग में सर्वश्रेष्ठ एथलीट अग्रवाल कॉलेज, बल्लबगढ़ के विक्की हुड्डा को और महिला वर्ग में सर्वश्रेष्ठ एथलीट सतयुग दर्शन इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी, फरीदाबाद की प्रांजलि को घोषित किया गया। सभी विजाताओ को ट्रॉफी, मैडल, कैश प्राइज और सर्टिफिकेट से नवाज़ा गया। कार्यक्रम के अंत में संस्था के प्रशासक अनिल प्रताप सिंह, ने भाग लेने वाले छात्रों को धन्यवाद प्रेषित किया व बधाई दी ।

43

No Responses

Write a response