फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ी नशे की सौदागर महिला, पति पहले से ही काट रहा जेल की हवा

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ी नशे की सौदागर महिला, पति पहले से ही काट रहा जेल की हवा

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने नशा तस्करी के मामले में एक महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपित महिला का नाम कविता है जो यूपी के बरसाना की रहने वाली है और फिलहाल अंखिर चौक के पास श्याम नगर झुग्गीयों में रह रही थी। 

क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सूरजकुंड एरिया से आरोपित महिला को अवैध गांजे सहित काबू कर लिया। महिला के कब्जे से 1.610 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया। महिला से जब इसके बारे में पूछताछ की गई तो वह आनाकानी करने लगी जिसके पश्चात उसे थाने लाकर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले में पूछताछ शुरू की गई। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि इससे पहले उसका पति गांजा बेचता था जो अभी जेल में बंद है। घर में कमाई का कोई साधन नहीं है और उसे अपने बच्चों का पालन पोषण करने के लिए पैसों की आवश्यकता है इसलिए बेरोजगारी के चलते उसने भी गांजा बेचना शुरू कर दिया। 

महिला ने बताया कि वह डालचंद नाम के किसी अनजान व्यक्ति से यह गांजा खरीद कर लाई थी जिसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। आरोपित महिला के खिलाफ इससे पहले भी सूरजकुंड थाने में गांजा तस्करी का एक मुकदमा नवंबर 2022 में दर्ज किया गया था। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपित महिला को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

46

No Responses

Write a response