न्यू ईयर पर फरीदाबाद पुलिस अलर्ट, हुड़दंग करने वाले भेजे जाएंगे जेल, होटल और ठेका को ख़ास निर्देश

न्यू ईयर पर फरीदाबाद पुलिस अलर्ट, हुड़दंग करने वाले भेजे जाएंगे जेल, होटल और ठेका को ख़ास निर्देश

फरीदाबाद- डीसीपी बल्लबगढ़ कुशल सिंह के दिशा निर्देश के तहत बल्लभगढ़ बस स्टैंड पुलिस चौकी प्रभारी उमेश कुमार ने डॉग स्क्वाड टीम के साथ मिलकर पुलिस चौकी एरिया में सार्वजनिक स्थलों पर चेकिंग अभियान चलाया।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि नव वर्ष के उपलक्ष में सुरक्षा के मद्देनजर फरीदाबाद पुलिस द्वारा सभी जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत बल्लभगढ़ बस स्टैंड पुलिस चौकी की टीम ने डॉग स्क्वायड के साथ मिलकर चौकी एरिया में स्थित बस स्टैंड, मेट्रो, रेलवे स्टेशन, होटल रेस्टोरेंट इत्यादि जगह पर चेकिंग करके होटल मालिकों से पूछताछ की। 

होटल, रेस्टोरेंट, ठेके व पार्टी हॉल संचालकों को निर्देशित किया गया है कि वह पार्टी के दौरान वहां पर हुड़दंगबाजी करने वाले व्यक्तियों पर नजर रखें तथा यदि कोई व्यक्ति हुड़दंगबाजी करके अन्य लोगों को परेशान करता है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें। पुलिस उसे गिरफ्तार करके जेल भेज देगी। इस अभियान के दौरान बस स्टैंड, मेट्रो स्टेशन तथा रेलवे स्टेशन पर विशेष तौर पर चेकिंग की गई क्योंकि ऐसे समय पर अपराधिक तत्व भीड़ का फायदा उठाकर सामाजिक शांति को भंग करने की कोशिश करते हैं। 

पुलिस टीम द्वारा लगातार गश्त की जा रही है और आज शाम से पूरे फरीदाबाद में 60 से अधिक पुलिस नाके लगाकर सामाजिक शांति को भंग करने वाले हुड़दंगबाजों पर निगरानी रखी जाएगी। पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि आमजन नव वर्ष को हर्षोल्लास के साथ मनाएं परंतु शराब पीकर दूसरे लोगों को परेशान ना करें और शराब पीकर गाड़ी न चलाएं क्योंकि सर्दी के समय में एक्सीडेंट की संभावना वैसे ही अधिक होती है और शराब पीने से बचाव की संभावनाएं बिल्कुल खत्म हो जाती हैं इसीलिए सभी नागरिक नववर्ष  का स्वागत शांतिपूर्ण तरीके से अपने परिवार के संग रह कर करें।

48

No Responses

Write a response