फरीदाबाद पुलिस के हत्थे चढ़ा हंसराज, कॉलेज से घर जा रही लड़की से छेड़छाड़ करने का आरोप

फरीदाबाद पुलिस के हत्थे चढ़ा हंसराज, कॉलेज से घर जा रही लड़की से छेड़छाड़ करने का आरोप

फरीदाबाद- डीसीपी बल्लभगढ़ कुशल सिंह के द्वारा आपराधिक मामलों में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए तिगांव पुलिस ने एक आरोपी को कॉलेज से घर जा रही छात्रा का रास्ता रोक छेड़छाड़ करने के जुर्म में गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम हंसराज है। आरोपी बल्लभगढ़ के गांव नवादा का रहने वाला है। 

पुलिस टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करके पूछताछ के लिए 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह कॉलेज से अपने घर जा रही थी तभी तिगांव के पास आरोपी गाड़ी में उसका पीछा करने लगा। आरोपी ने अपनी गाड़ी घर जा रही छात्रा के आगे लगा दी और पीड़िता को खींचकर गाड़ी में बिठाने की कोशिश करने लगा। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने युवती को भद्दी भद्दी गालियाँ देनी शुरू कर दी और जातिसूचक शब्द कहे। इसके पश्चात् इस संबंध में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी मौके से फरार हो गया। 

पीड़िता की शिकायत पर तिगांव पुलिस ने एससी एसटी एक्ट तथा जबरदस्ती महिला का पीछा करके उसके साथ अभद्रतापूर्ण व्यवहार करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्यवाही करके आरोपी को गिरफ्तार लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी युवती को पहले से जानता था और उससे बातचीत करना चाहता था परन्तु युवती द्वारा मना करने पर उसे गुस्सा आ गया और उसने आवेष में आकर उसने युवती के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए उसे गाली दी और जातिसूचक शब्द कहे। पूछताछ पूरी होने के पश्चात् आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है.

49

No Responses

Write a response