डॉग स्क्वॉड के साथ बल्लभगढ़ बसस्टैंड पर पहुंची पुलिस, खुफिया विभाग भी एक्टिव

डॉग स्क्वॉड के साथ बल्लभगढ़ बसस्टैंड पर पहुंची पुलिस, खुफिया विभाग भी एक्टिव

फरीदाबाद- डीसीपी बल्लबगढ़ कुशल सिंह द्वारा गणतंत्रता दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर दिए गए आवश्यक दिशा निर्देश के तहत बल्लभगढ़ बस स्टैंड पुलिस चौकी प्रभारी उमेश कुमार ने डॉग स्क्वाड टीम के साथ मिलकर बल्लभगढ़ बसस्टैंड पर चेकिंग अभियान चलाया।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि 26 जनवरी को गणतंत्रता दिवस के उपलक्ष में सुरक्षा के मद्देनजर फरीदाबाद पुलिस द्वारा शहर में जगह जगह पर चेकिंग की जा रही है। होटल, रेस्टोरेंट, धर्मशाला, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, मेट्रो स्टेशन रिसोर्ट इत्यादि स्थानों पर विशेष चेकिंग अभियान चलाकर संदिग्ध व्यक्तियों पर निगरानी रखी जा रही है। इसके साथ ही पुलिस का खुफिया विभाग भी एक्टिव रूप से निगरानी रख रहा है। इसी के मद्देनजर आज बल्लभगढ़ बस स्टैंड पुलिस चौकी की टीम ने डॉग स्क्वायड के साथ मिलकर चौकी एरिया में स्थित बस स्टैंड पर चेकिंग की क्योंकि ऐसे समय पर अपराधिक तत्व भीड़ का फायदा उठाकर सामाजिक शांति को भंग करने की कोशिश करते हैं। 

पुलिस टीम द्वारा लगातार गश्त की जा रही है और फरीदाबाद में कानून व्यवस्था को भंग करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस आयुक्त ने सभी जोन के डीसीपी, एसीपी, थाना व चौकी प्रभारियों को लगातार फील्ड में मौजूद रहकर कानून व्यवस्था मजबूत करने के निर्देश दिए हैं। इसलिए फरीदाबाद पुलिस कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जगह जगह पर तलाशी ले रही है। 

पुलिस चौकी और डॉग स्क्वायड की टीम ने बल्लभगढ़ बस स्टैंड तथा वहां आने जाने वाली बसों को भी चेक किया। कई बार आपराधिक तत्व बस में विस्फोटक पदार्थ लाते ले जाते हैं इसके लिए डॉग स्क्वायड की टीम ने बसों की चेकिंग करी। फरीदाबाद पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा और गणतंत्रता दिवस पर कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए चेकिंग लगातार जारी रहेगी।

47

No Responses

Write a response