रावल इंस्टीट्यूशंस में रक्तदान शिविर का आयोजन

रावल इंस्टीट्यूशंस में रक्तदान शिविर का आयोजन

Faridabad News: रावल इंस्टीट्यूशंस ने लायंस क्लब फरीदाबाद डैफोडिल के सहयोग से रक्तदान शिविर का सफल आयोजन किया।  डॉ. हमबीर सिंह – डायरेक्टर, आर.आई.ई.टी ने लायंस क्लब फरीदाबाद डैफोडिल के गणमान्य अतिथियों  का स्वागत किया। 

आर.आई.एम के डायरेक्टर डॉ राजेश तिवारी ने छात्रों, फैकल्टी और स्टाफ को नेक काम में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा “रक्तदान सबसे अच्छा दान है जो हर व्यक्ति कर सकता है” । 

शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में लायंस क्लब फरीदाबाद के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर श्री अनिल अरोड़ा की उपस्थिति ने शोभा बढ़ाई। उन्होंने अपने संबोधन में रक्तदान के लिए योगदान देने के प्रयास में रावल इंस्टीट्यूशंस के प्रयासों की सराहना की। छात्रों, फैकल्टी और स्टाफ के सदस्यों ने पूरे दिल से रक्तदान किया । 

रावल इंस्टीट्यूशंस के प्रशासक अनिल प्रताप सिंह, ने इस कार्य में योगदान देने के लिए फैकल्टी, स्टाफ और छात्रों को धन्यवाद दिया ।

तस्वीर में (बाएं से दाएं)

डॉ. राजेश तिवारी ( डायरेक्टर -आरआईएम), लायन अनिल खुराना (रिजिनल हैड -लायंस क्लब) मुख्य अतिथि लायन अनिल अरोड़ा ( डिस्ट्रिक्ट गवर्नर -लायंस क्लब) अनिल प्रताप सिंह (प्रशासक-रावल  इंस्टीट्यूशंस ) लायन ललित मोहन (लायंस क्लब) लायन राहुल सिंघल (जोनल हैड -लायंस क्लब) एवं डॉ. हमबीर सिंह ( डायरेक्टर – आरआईईटी)

41

No Responses

Write a response