फरीदाबाद: नाबालिग बच्चे को किंडनैप करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, अप्राकृतिक संबंध का भी आरोप

फरीदाबाद: नाबालिग बच्चे को किंडनैप करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, अप्राकृतिक संबंध का भी आरोप

फरीदाबाद- डीसीपी एनआईटी नरेन्द्र कादयान के द्वारा अपराधिक मामलों में संलिप्त आरोपियो की धर- पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना एसजीएम नगर प्रबंधक की टीम पुलिस चौकी एनआईटी नम्बर 3 प्रभीर सोमपाल सिंह की टीम ने 14 वर्षीय नाबालिग लडका को अगवा करने के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया की गिरफ्तार आरोपियों में तिलकराज उर्फ राजू और शिवम् का नाम शामिल है। दोनों आरोपी पलवल के कैम्प के रहने वाले है। टीम पुलिस चौकी एनआईटी नम्बर 3 प्रभीर की टीम ASI राकेश कुमार 2396, HC चांदराम 3357,CT संजीत 3761, CT प्रदीप कुमार 1450, CT अभिमन्यु 3851 ने दोनों आरोपियो को बदरपुर बॉर्डर से गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से थाना एसजीएम नगर के अगवा व अप्राकृतिक संबंध के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियो से वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल बरामद की गई है। 

आरोपियों ने बच्चे को चिमनी बाई धर्मशाला एनआईटी नंबर 3 से अगवा करके बदरपुर बॉर्डर के पास ले जाकर उसके साथ वारदात को अनजाम दिया था। आरोपी शिवम् पर पूर्व में चोरी और स्नैचिंग के 12 मुकदमें दर्ज है। आरोपी पहले जेल जा चुका है। आरोपी 4 साल की सजा काट कर आया था। दोनों आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।  

37

No Responses

Write a response