अपने जन्मदिन पर कांग्रेस नेता सुमित गौड़ ने लिया जनता के मुद्दे जोर-शोर से उठाते रहने का संकल्प

अपने जन्मदिन पर कांग्रेस नेता सुमित गौड़ ने लिया जनता के मुद्दे जोर-शोर से उठाते रहने का संकल्प

फरीदाबाद। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता एवं तेजतर्रार कांग्रेसी नेता सुमित गौड़ का आज सैकड़ों की तादाद में लोगों ने मिलकर बधाई दी। सुमित गौड़ ने अपने जन्मदिवस पर जनता से जुड़ेे मुद्दों को और जोरशोर से उठाने का संकल्प लिया। 

सेक्टर-12 स्थित कांग्रेस भवन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री गौड़ ने कहा कि फरीदाबाद की जनता उनके लिए सर्वाेपरि है, उनकी समस्याओं और उनके हितों के लिए वह हर स्तर पर संघर्ष करेंगे, पहले भी फरीदाबाद की जनता  कि आमजन की समस्याओं को लेकर वह सदैव संघर्ष करते रहे है, चाहे कूड़ेे के ढेर पर बैठकर धरना प्रदर्शन करना हो या फिर स्मार्ट सिटी की सडक़ों पर बरसात में जलभराव के दौरान नाव चलाने की बात रही है, या फिर महंगाई का मुद्दा रहा है, उन्होंने सदैव शहर की जनता की आवाज बनकर गूंगी बहरी सरकार को नींद से जगाने का काम किया है। 

सुमित गौड़ ने कहा कि आज उनके जन्मदिवस पर जिस प्रकार से उनके मित्र, दोस्त व कांग्रेस पार्टी से जुड़े वरिष्ठ नेतागणों ने उन्हें आर्शीवाद व सहयोग देने का जो हौंसला दिया है, उसकी की बदौलत वह आगे और मजबूती से जनता के मुद्दों को जन-जन के समक्ष उजागर करेंगे। इससे पूर्व सुमित गौड़ ने अपने साथियों के साथ कई केक काटे और लोगों ने उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाईयां दी।

40

No Responses

Write a response