फरीदाबाद: किडनैपिंग के मामले में फरार चल रहे 2 आरोपियो को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद: किडनैपिंग के मामले में फरार चल रहे 2 आरोपियो को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा अपराधिक मामलों में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की टीम ने अपहरण के मामले में फरार चल रहे 2 आरोपियो को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में बच्चू सिंह और कान्हा का नाम शामिल है। आरोपी बच्चू फरीदाबाद के साहापुर खुर्द का तथा आरोपी कान्हा उत्तर प्रदेश के शेरगढ़ का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने दोनों आरोपियो को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से आगरा कैनाल चंदावाली पुल से थाना सेक्टर-58 के स्नैचिंग व अपहरण के मामले में गिरफ्तार किया है। 

आरोपियों से पूछताछ में वारदात में प्रयोग गाडी बरामद कर ली गई है। आरोपियो से पूछताछ में पता चला की आरोपी बच्चू का भाई कर्मबीर कुछ दिन पहले शिकायतकर्ता चाचा के घर गया था। कर्मबीर को दौरा आने की बीमारी थी। आरोपी का भाई शिकायकर्ता चाचा के घर से जब अपने घर आने लगा तो अचानक कर्मबीर को दौरा आ गया औऱ गिर गया जिसके कारण उसको काफी चोट आई। जिसकी रंजिश आरोपी ने बना ली की उसके भाई को चाचा के द्वारा चोट पहुंचाई गई है। जिसके चलते आरोपी ने गाडी की सहायता से अपने चाचा को गाडी में बैठाकर मथुरा के शेरगढ़ पुल से नीचे साईड में फैक दिया। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

38

No Responses

Write a response