4 बच्चों के पिता अमित ने महिला के साथ किया बलात्कार, फरीदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

4 बच्चों के पिता अमित ने महिला के साथ किया बलात्कार, फरीदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद: डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादियान के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए एनआईटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता व उनकी टीम ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अमित है जो फरीदाबाद का रहने वाला है।

दिनांक 2 मार्च को एनआईटी थाने में दुष्कर्म, मारपीट व धमकी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी ने एक महिला के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसके साथ मारपीट की। अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि उसका एक पांच वर्ष का बेटा है और वह काफी सालों से अपने पति से अलग रहती है। उसने बताया कि आरोपी के साथ उसकी दोस्ती दो साल पहले फेसबुक पर हुई थी आरोपी ने उसके साथ बातचीत करते हुए उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया और जुलाई 2022 में आरोपी ने उसे खाने पीने के बहाने से होटल में बुला लिया और नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। 

इसके पश्चात आरोपी ने महिला से कहा कि वह उससे शादी करेगा। इसके पश्चात आरोपी ने 28 फरवरी को फिर से महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसके साथ मारपीट की। महिला को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसकी पश्चात आरोपी महिला को बल्लभगढ़ सरकारी अस्पताल ले गया जहां पता चला कि महिला गर्भवती है। इसके पश्चात महिला को जानकारी मिली कि अमित पहले से शादीशुदा है और 4 बच्चों का पिता है और उसने धोखे में रखकर शादी का झांसा दिया और झूठ बोलकर महिला के साथ जबरदस्ती यौन शोषण करता रहा। 

महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की गई। महिला थाने टीम ने मामले में आगे कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था जो एक महीने से उसने नौकरी छोड़ रखी है।आरोपी ने अपनी पहली शादी की बात महिला से छुपाई थी और उसने शादी का झांसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

42

No Responses

Write a response