लिंगयाज विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित ज़ेस्ट 2023 में रावल इंस्टीट्यूशंस के छात्रों का शानदार प्रदर्शन

लिंगयाज विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित ज़ेस्ट 2023 में रावल इंस्टीट्यूशंस के छात्रों का शानदार प्रदर्शन

लिंगयाज विद्यापीठ द्वारा आयोजित इंटर कॉलेज प्रतियोगिता – ज़ेस्ट 2023,  में विभिन्न प्रतियोगिताओं में रावल इंस्टीट्यूशंस के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया । विभिन्न प्रतियोगिताओं में रावल इंस्टीट्यूशंस के विभिन्न पाठ्यक्रमों के छात्रों ने अनेकों पुरस्कार जीते। बीबीए प्रथम वर्ष के युवराज, सनी, हिमांशु, सुजल, विपिन, सूरज, रविंदर, सूरज और आशीष की टीम ने नुक्कड़ नाटक में प्रथम पुरस्कार जीता। 

बी.एड द्वितीय वर्ष की  छात्राए मुस्कान और वंशिका ने पिक्शनरी में प्रथम पुरस्कार जीता। पोस्टर मेकिंग में बीसीए द्वितीय वर्ष की छात्रा निशा ने प्रथम पुरस्कार और बीबीए प्रथम वर्ष के छात्र सूरज ने द्वितीय  पुरस्कार प्राप्त किया। परफेक्ट मैच की प्रतियोगिता में बीबीए प्रथम वर्ष के छात्र रविंदर  और बीसीए प्रथम वर्ष की छात्रा ख़ुशी द्वारा प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया गया। 

बी.एड द्वितीय वर्ष की  छात्राए मुस्कान और वंशिका ने स्पेलिंग बी में द्वितीय पुरस्कार हासिल किया। बी.एड द्वितीय वर्ष की  छात्रा मुस्कान ने जस्ट ए मिनट प्रतियोगिता में द्वितीय पुरस्कार प्राप्त किया। दीवार पेंटिंग प्रतियोगिता में बीबीए प्रथम वर्ष के सूरज ने द्वितीय पुरस्कार प्राप्त किया। रावल इंस्टीट्यूशंस की मैनेजमेंट ने सभी छात्रों को उनकी शानदार जीत पर बधाई दी और आश्वासन दिया कि आगे भविष्य में भी छात्रों को उनकी  प्रतिभाओं को उजागर करने के लिए अवसर प्रदान करता रहेगा।

35

No Responses

Write a response