रावल इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट में हुआ सुपर-30 बैच का आरम्भ

रावल इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट में हुआ सुपर-30 बैच का आरम्भ

रावल इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट में सुपर 30 बैच का आरंभ  रावल इंस्टीट्यूशंस हमेशा से ही विद्यार्थियो की उन्नति के लिए अग्रसर रहा है। इसी परंपरा को कायम रखते हुए रावल इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट में सुपर 30 बैच का आरंभ किया गया। इस अवसर पर डॉ ज्योति राणा,  डीन, एकेडमिक अफेयर्स, श्री विश्वकर्मा स्किल यूनिवर्सिटी, हरियाणा ने कॉलेज के 30 विद्यार्थियों को बैज द्वारा अलंकृत किया । 

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन से की गई। उसके बाद डॉ भावना सयाल, एसोसिएट डीन, रावल इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, ने सुपर 30 बैच के विषय से अवगत कराया। सुपर 30 बैच का मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों को कॉरपोरेट वर्ल्ड के लिए तैयार करना है जिसके तहत विद्यार्थियों के विकास के लिए समय-समय पर विभिन्न गतिविधियों जैसे गेस्ट लेक्चर, इंडस्ट्रियल विजिट, केस स्टडी आदि का आयोजन किया जाएगा तथा  साथ ही विद्यार्थियों के विकास के लिए उनकी कम्युनिकेशन स्किल तथा इंटरपर्सनल स्किल आदि पर भी विशेष रूप से ध्यान दिया जाएगा। 

डॉ ज्योति राणा ने छात्रों की इस उपलब्धि पर प्रसन्नता जाहिर की और विद्यार्थियों को उनके भावी भविष्य के लिए प्रेरित करते हुए कहा  कि अगर मनुष्य के अंदर किसी भी चीज को पाने की लालसा हो तो मंजिल खुद ब खुद उसके पास चली आती है। इस अवसर पर अनिल प्रताप सिंह, प्रशासक रावल इंस्टीट्यूशंस ने कहा कि कॉलेज में सुपर 30 बैच का आरंभ शिक्षा के क्षेत्र में एक नया आयाम स्थापित करेगा।

52

One Response

  1. Monika Karawal
    May 4, 2023

Write a response