फरीदाबाद-पलवल के युवाओं को नौकरी पाने का सुनहरा मौका, RITM में लगेगा बड़ा रोजगार मेला

फरीदाबाद-पलवल के युवाओं को नौकरी पाने का सुनहरा मौका, RITM में लगेगा बड़ा रोजगार मेला

पलवल, 28 अप्रैल: रतन इंस्टीटयूट ऑफ टेकनोलॉजी एंड मैनेजमेंट कॉलेज, सेवली, नजदीक मुंडकटी चौक, पलवल में 30 अप्रैल रविवार को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। रोजगार मेला को लेकर गुरुवार को कॉलेज हाल में प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। रोजगार मेले के बारे में इंस्टीटयूट ऑफ टेकनोलॉजी एंड मैनेजमेंट कॉलेज के चैयरमेन यशवीर डागर ने विस्तार से जानकारी दी, उन्होंने बताया कि RITM द्वारा पहली बार इतने बड़े स्तर के रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है, मेला में राष्ट्रीय कंपनियां भाग ले रही हैं। 

उन्होंने कहा, मेले का मुख्य मकसद यहां के युवाओं को रोजगार मुहैया कराना है। 30 अप्रैल को आयोजित होने वाले इस रोजगार मेले के लिए कोई रजिस्ट्रेशन फीस नहीं रखी गई है, कोई भी विद्यार्थी कहीं से भी आकर निशुल्क रोजगार मेला में भाग ले सकता है, इस रोजगार मेले में वास्मे, पीएचडी चेंबर, कजारिया, इंडियन ऑयल समेत कई नामी कंपनियों द्वारा कैंपस से ही छात्रों को सीधे रोजगार उपलब्ध कराने के लिए इंटरव्यू लिया जाएगा। इंटरव्यू में चयनित छात्र-छात्राओं को मौके पर ही जॉइनिंग लैटर दिया जाएगा। 

अभी तक करीब 1000 बच्चे रोजगार मेले के लिए ऑनलाइन आवेदन कर चुके हैं और 1500 बच्चों के इस मेले में पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। रोजगार मेला में बीटेक, एमटेक, बीबीए, एमबीए, एमसीए, बीसीए, डिप्लोमा आईटीआई और दूसरे कोर्सो से जुड़े बच्चे भाग ले सकते है। रोजगार मेले के लिए किसी प्रकार से कोई फीस नहीं ली जा रही है। रोजगार मेले से यहां के बच्चों को सीधा बड़ी कंपनियों से जुड़ने का मौका मिलेगा और जो बच्चे पढ़ाई पूरी करने के बाद अपने घर पर बैठे हुए हैं वह भी रोजगार मेले में भाग ले सकते हैं। 

प्रेस वार्ता के दौरान कॉलेज की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अरुण डालमिया, वास्मे कम्पनी से डॉक्टर धरीज चड्डा, डॉक्टर राजेश, डॉक्टर सुरेश, कालेज प्रिंसिपल प्रियंका और पायल मदान सहित अन्य स्टाफ के लोग मौजूद रहे।

106

No Responses

Write a response