भ्रष्टाचार एवं ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए रावल इंस्टीट्यूशन में हुआ सेमिनार

भ्रष्टाचार एवं ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए रावल इंस्टीट्यूशन में हुआ सेमिनार

Faridabad: जाकोपुर में स्थित रावल इंस्टिट्यूशन युवाओं के प्रासंगिक मुद्दों के बारे में जागरूकता फैलाने की आवश्यकता के प्रति सचेत रहे हैं। समाज के जिम्मेदार लोगों से हमारे छात्रों का नियमित संवाद इसी दिशा में एक प्रयास है। इस श्रृंखला में रावल इंस्टिट्यूशन के परिसर में एक सेमिनार आयोजित किया गया, जिसके मुख्य अतिथि हरियाणा के डीएसपी मुख्यमंत्री फ्लाइंग स्क्वॉड राजेश चेची थे। 

इस अवसर पर श्री सुरेंद्र सिंह, प्रभारी पुलिस चौकी सिकरोना, फरीदाबाद भी मौके पर मौजूद रहे। आर.आई.ई.टी के डायरेक्टर डॉ हमबीर सिंह और डॉ. राजेश तिवारी, डायरेक्टर (आर.आई.एम) ने अतिथियों का गर्मजोशी से स्वागत किया। 

श्री सुरेंद्र सिंह ने छात्रों से मोटर वाहन अधिनियम के बारे में बात की और कहा कि छात्रों को वाहन चलाते समय सभी नियमों का पालन करना चाहिए। 

श्री राजेश चेची ने छात्रों को भ्रष्टाचार मुक्त समाज बनाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने छात्रों को विनम्र रहने और सहानुभूति की भावना रखने के लिए प्रेरित किया। 

अंत में रावल इंस्टीट्यूशंस के प्रशासक अनिल प्रताप सिंह ने अपना बहुमूल्य समय देने और छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए अतिथियों का धन्यवाद किया।

106

No Responses

Write a response