लर्निंग माइंड्स में तीसरा 'ओपन ड्रॉइंग प्रतियोगिता' का आयोजन, जानिए कौन हुआ विजेता

लर्निंग माइंड्स में तीसरा ‘ओपन ड्रॉइंग प्रतियोगिता’ का आयोजन, जानिए कौन हुआ विजेता

सेक्टर-65 फरीदाबाद स्थित लर्निंग माइंड्स ने ‘तीसरा ओपन ड्रॉइंग’ प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता में तीन वर्ग थे – सब जूनियर, जूनियर और सीनियर। तीनों वर्गों में बड़ी संख्या में बच्चों ने विभिन्न विषयों पर सुंदर चित्रों का प्रदर्शन किया। तीन जजों के एक पैनल ने बच्चों द्वारा बनाए गए चित्रों की सराहना की और विजेताओं को चुनने के लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा। 

सब जूनियर वर्ग में भुवी गोयल को विजेता और प्रिशा जैन को उपविजेता घोषित किया गया। जूनियर वर्ग में प्रणवी विजेता व परिन उपविजेता रहीं और सीनियर वर्ग में लक्ष्य विजेता रहे। लर्निंग माइंड्स के संस्थापक श्री उदय वीर सिंह ने सभी विजेताओं और उपविजेताओं को ट्रॉफी और प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। अपने संबोधन में श्री उदयवीर सिंह ने बताया कि ”लर्निंग माइंड्स” आफ्टर स्कूल एक्टिविटी इस्टीट्यूट के रूप में स्कूल के बाद के विकास और क्षेत्र में सीखने की गतिविधियों की एक स्वस्थ संस्कृति बनाने के लिए प्रयासरत है। 

इसी दिशा में लर्निंग माइंड्स गत वर्षो में भी इस प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन करता रहा है। उन्होंने अभिभावकों और छात्रों को उत्साहपूर्ण भागीदारी के लिए धन्यवाद दिया और आश्वासन दिया कि भविष्य में भी ऐसी प्रतियोगिताओं का आयोजन होता रहेगा । अभिभावकों ने बच्चों के लिए इस तरह की गतिविधियों के आयोजन के लिए लर्निंग माइंड्स की टीम के प्रयासों की सराहना की।

62

No Responses

Write a response