Faridabad: क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा नशा तस्कर नाइजीरियन साल्वो आलोवो

Faridabad: क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा नशा तस्कर नाइजीरियन साल्वो आलोवो


फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बॉर्डर प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप की टीम ने अवैध नशा तस्करी के मुकदमे में एक नाइजीरियन सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में साल्वो आलोवो का नाम शामिल है। आरोपी साल्वो अफ्रीका का रहने वाला है जो फिलहाल द्वारका में रह रहा था वहीं आरोपी सलमान नई दिल्ली के जनकपुरी का निवासी है।

क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को बाईपास रोड से स्कूटी सहित काबू कर लिया। आरोपियों की तलाशी ली गई तो आरोपी साल्वो के कब्जे से 6.21 ग्राम का नशीला पदार्थ एमडी जिसे मेफेड्रोन कहा जाता है बरामद किया गया वहीं आरोपी सलमान के कब्जे से 200 ग्राम गांजा बरामद हुआ। मेफेड्रोन नामक नशीले पदार्थ की मार्केट में कीमत करीब ₹4000 प्रति ग्राम है।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी साल्वो के खिलाफ अवैध नशा तस्करी का एक मुकदमा अगस्त 2021 में कुल्लू में भी दर्ज है। आरोपी ने बताया कि यह नशा इसे उसके साथी सलमान ने दिया था। मामले में गहनता से जांच के लिए आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा जिसमें आरोपी के अन्य साथियों के बारे में पूछताछ करके उनकी धरपकड़ की जाएगी।
2

No Responses

Write a response