क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा बाइक चोर, 10 दिन पहले ही जेल की हवा खाकर आया था

क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा बाइक चोर, 10 दिन पहले ही जेल की हवा खाकर आया था

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा ने अपराधिक मामलों में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा-निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 प्रभारी ब्रह्म प्रकाश की टीम ने वाहन चोरी करने वाले आरोपी को देसी कट्टे सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम संदीप है। 

आरोपी राजस्थान के भरतपुर जिले के गांव घुमा का रहने वाला है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से थाना शहर बल्लभगढ़ के क्षेत्र बस स्टैंड से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से एक देसी कट्टा बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में एक चोरी के थाना सदर बल्लभगढ़ के मुकदमे का खुलासा हुआ जिसमें आरोपी ने एक मोटरसाइकिल को 20 सितंबर को मलरेना गांव से चोरी किया है। आरोपी से मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं। 

आरोपी नशे का आदी है। नशे की पूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। आरोपी 10 दिन पहले ही जेल से चोरी के मामले में सजा काट के आया है। आरोपी पर पूर्व में भी फरीदाबाद में चोरी के 3 मामलों दर्ज है। आरोपी  देशी कट्टा को अपने शौक के लिए राजस्थान अपने गांव से आते समय  किसी अनजान व्यक्ति से 2000/-₹ में खरीद कर लाया था। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

2

No Responses

Write a response