Faridabad: राहगीर को चाकू घोंपकर लूटपाट करके करने वाले 4 आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने दबोचा

Faridabad: राहगीर को चाकू घोंपकर लूटपाट करके करने वाले 4 आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने दबोचा

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 48 प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने 1 महीने पहले राजगीर को चाकू घोंपकर उसके साथ छीना झपटी करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में रजनीश, अभिजीत उर्फ गुड्डू, पप्पू उर्फ करण तथा सागर उर्फ प्रिंस का नाम शामिल है। 

सभी आरोपी फरीदाबाद के पल्ला एरिया के रहने वाले हैं। आरोपियों की उम्र लगभग 20 से 25 वर्ष है। 1 महीने पहले 28/29 अगस्त की रात आरोपियों ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर पल्ला एरिया में रात के समय राह चलते एक व्यक्ति को चाकू दिखाकर उसके साथ लूटपाट करने की कोशिश की थी परंतु जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके पेट में चाकू घोंप दिया और उसका मोबाइल फोन तथा पर्स छीनकर फरार हो गए। 

पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस थाना में दी जिसके पश्चात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई। क्राइम ब्रांच 48 की टीम ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मामले में शामिल चार आरोपियों को गुप्त सूत्रों सूचना के आधार पर अगवानपुर चौक से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को अदालत में पेश करके 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने के आदी हैं और नशे की आपूर्ति के लिए ही उन्होंने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। रिमांड के दौरान आरोपियों के कब्जे से मोबाइल तथा बटुआ बरामद किया जाएगा तथा मामले में शामिल अन्य दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा!

6

No Responses

Write a response