फरीदाबाद पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, 15 में से 7 शिकायतों का मौके पर ही किया निपटारा

फरीदाबाद पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, 15 में से 7 शिकायतों का मौके पर ही किया निपटारा

फरीदाबाद, 26 सितंबर। हरियाणा के डिप्टी सीएम एवं जिला फरीदाबाद लोक संपर्क एवं परिवाद समिति के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला की अध्यक्षता में स्थानीय हुड्डा सेक्टर- 12 के हुड्डा कन्वेंशन हॉल में 15 शिकायतें रखी गई। इन 15 शिकायतों में से 7 शिकायतों का मौके पर ही निपटारा किया गया। वहीं 2 शिकायतों के लिए पुलिस के अधिकारियों को जांच आदेश तथा चार शिकायतों पर विभागीय अधिकारियों की कमेटियां गठित की और 2 शिकायतों पर प्रशासनिक व जिला लोक संपर्क समिति के सदस्यों की कमेटियां गठित की गई जो अपनी रिपोर्ट आगामी बैठक में प्रस्तुत करेंगे।

जिला लोक संपर्क एवं परिवार समिति की बैठक में एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा द्वारा रखी गई शिकायत पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने डीसी व नगर निगम के कमिश्नर की कमेटी मौके का निरीक्षण करेगी और उसे सड़क को दोबारा बनाने का आश्वासन विधायक नीरज शर्मा को दिया। अन्य शिकायतों पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने शिकायत नम्बर छः अधिवक्ता आरएमएस कुंडू द्वारा सैनिक कॉलोनी की रखी गई शिकायत पर एसडीएम की अध्यक्षता में तीन-तीन अधिकारियों की कमेटी जांच करेगी। 

इसी प्रकार ग्रीन फील्ड कॉलोनी निवासी रिटायर्ड ब्रिगेडियर एसके कौशिक की शिकायत पर एमसीएफ कमिश्नर की अध्यक्षता में अधीक्षक अभियंता पब्लिक हेल्थ एवं अधीक्षक अभियंता पीडब्ल्यूडी बीएंडआर के अधिकारियों की कमेटी अगली बैठक में जांच सौंपेगी। इसके लिए जिला कष्ट निवारण समिति के दो सदस्यों को भी शामिल किया गया है। सेक्टर-15 ए निवासी पारस राम की शिकायत पर पुलिस आयुक्त व डीसी की कमेटी गठित की गई जो कि तत्कालीन सब रजिस्टार को भी जांच में शामिल करके कमेटी जांच करेगी। वहीं अमित तेवतिया की शिकायत पर पुलिस जांच करेगी।

जिला लोक संपर्क एवं परिवाद समिति की बैठक में विधायक सीमा त्रिखा, विधायक नरेन्द्र गुप्ता,विधायक राजेश नागर, विधायक नीरज शर्मा, पुलिस कमीशनर विकास अरोड़ा, डीसी विक्रम, एमसीएफ कमीश्नर जितेन्द्र दहिया, एचएसवीपी प्रशासक डाक्टर गारिमा मित्तल, भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, जजपा के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया, एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद, एसडीएम बड़खल पंकज सेतिया, सीटीएम नसीब कुमार, एचएसवीपी के एस्टेट आफिसर्स अमित कुमार सहित सभी प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी और जिला लोक संपर्क एवं परिवाद समिति के सदस्य बिजेन्द्र नेहरा व तेजपाल डागर, अनिल खुटेला, प्रेम सिंह धनकड़, उमेश भाटी, दीपक चौधरी, करामत अली, अमर नरवत, परदीप चौधरी, सूरत चौहान मौजूद रहे।

3

No Responses

Write a response