Faridabad: ईनामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिसवालों पर चढ़ाया था गाड़ी, गौकशी का भी मुकदमा दर्ज है

Faridabad: ईनामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिसवालों पर चढ़ाया था गाड़ी, गौकशी का भी मुकदमा दर्ज है


फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा ने शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराधिक मामलों में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा निर्देश कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 56 प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने वर्ष 2019 के गौकशी के मुकदमे में 3 साल से फरार चल रहे पीओ को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम जाहिद है जो पलवल के गंडी मोहल्ला का रहने वाला है। आरोपी व उसके 5 अन्य साथियों के खिलाफ वर्ष 2019 में गौकशी, अवैध हथियार, लापरवाही से गाड़ी चलाकर पुलिसकर्मियों को गंभीर चोट पहुंचाने की धाराओं के तहत सराय ख्वाजा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपियों ने गौकशी के दौरान पुलिस द्वारा चेकिंग के लिए रोकने पर उन्हें जान से मारने की नियत से गाड़ी चलाकर उन्हें गंभीर चोट पहुंचाई थी और अवैध हथियारों के साथ पुलिस पर हमला भी किया था। 

पुलिस द्वारा इस मामले में तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है तथा दो अन्य आरोपी अभी फरार चल रहे हैं जिनकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है और उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपी इस मामले में फरार चल रहा था जिसे माननीय अदालत द्वारा अप्रैल 2022 को पुलिस पीओ घोषित किया गया था। आरोपी पर उक्त मुकदमे में 5000 का इनाम भी घोषित किया गया था जिसे क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कल गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पुलिस गिरफ्त से बचने के लिए जगह बदल बदलकर रह रहा था। पुलिस ने कई बार आरोपी की धरपकड़ के लिए रेड डाली परंतु आरोपी हर बार बचता रहा लेकिन गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी पुलिस के शिकंजे में आ गया जिसे पूछताछ के बाद अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

5

No Responses

Write a response