Faridabad: क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा स्मैक तस्कर, जैसे ही पुड़िया लेकर पहुंचा पुलिस ने धर दबोचा

Faridabad: क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा स्मैक तस्कर, जैसे ही पुड़िया लेकर पहुंचा पुलिस ने धर दबोचा

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 प्रभारी अशोक कुमार की टीम ने स्मैक तस्करी करते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सोनू है जो बिहार के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है और फिलहाल बल्लभगढ़ की पंजाबी कॉलोनी में रह रहा था। 

आरोपी की आयु करीब 27 वर्ष है। क्राइम ब्रांच की टीम एरिया में गश्त कर रही थी कि गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी स्मैक तस्करी करता है और थोड़ी देर में ब्राह्मण धर्मशाला के पास आएगा। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को काबू कर लिया। आरोपी के कब्जे से चार पुड़िया बरामद हुई जिसमें 25-25 ग्राम स्मैक थी। स्मैक का कुल वजन 100.55 ग्राम पाया गया। आरोपी से जब इसके बारे में पूछा गया तो वह कोई जवाब नहीं दे सका जिसके पश्चात थाने लाकर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ शुरू की गई। 

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यह स्मैक वह कोसी से किसी योगेश नाम के व्यक्ति से लेकर आया था जिसकी अभी जांच की जा रही है। मार्केट में इसकी कीमत लगभग 10 लाख रुपए है। आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा जिसमें उसे स्मैक सप्लाई करने वाले आरोपी के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करके उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

4

No Responses

Write a response