Faridabad: नशे की लत में डूबे इन दोनों ने उठा लिया गलत कदम, अब खाएंगे जेल की हवा

Faridabad: नशे की लत में डूबे इन दोनों ने उठा लिया गलत कदम, अब खाएंगे जेल की हवा


Faridabad News  – डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा ने शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराधिक मामलों में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा निर्देश कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी जोगिंदर सिंह की टीम ने चोरी के 2 आरोपियों को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम वीर सिंह तथा सुरेंद्र उर्फ ज्ञानी है। दोनों आरोपी फरीदाबाद के शेरपुर ढाढर गांव के रहने वाले हैं। 

क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर दोनों आरोपियों को देसी कट्टे सहित पुलिस थाना खेड़ीपुल एरिया से 18 सितंबर को गिरफ्तार किया था। आरोपियों को थाने लाकर उनके खिलाफ अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ शुरू की गई। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उन्होंने 2 अगस्त को सदर बल्लभगढ़ थाने एरिया से स्विमिंग पूल के सामने से एक मोटरसाइकिल चोरी की थी जिसके पश्चात आरोपियों ने उस मोटरसाइकिल पर सवार होकर 16 सितंबर को बीपीटीपी एरिया से एक मोबाइल फोन स्नैच किया था।

आरोपियों द्वारा की गई उक्त वारदात के दोनों मुकदमे संबंधित थानों में दर्ज हैं। आरोपियों के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल तथा मोबाइल बरामद किया जा चुका है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने के आदी हैं और नशे की आपूर्ति के लिए ही चोरी तथा छीना झपटी की वारदातों को अंजाम देते हैं। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

5

No Responses

Write a response