नाबालिग लडकी के साथ बलात्कार कर 19 वर्ष से फरार चल रहा आरोपी चढ़ा फरीदाबाद पुलिस के हत्थे

नाबालिग लडकी के साथ बलात्कार कर 19 वर्ष से फरार चल रहा आरोपी चढ़ा फरीदाबाद पुलिस के हत्थे

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए आरोप में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए पीओ स्टाफ सेक्टर-14 प्रभारी नरेश कुमार की टीम ने एक नाबालिंग लडकी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अनजाम देने वाले, 19 वर्ष से फरार चल रहे ईनामी आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम कृष्णा उर्फ किशन (42वर्ष) बंगाली है। आरोपी वर्तमान में फरीदाबाद में संतनगर रेलवे स्टेशन के पास तथा मूल रुप से पश्चिम बंगाल के बहरमपुर का रहने वाला है। आरोपी को पीओ स्टाफ टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से रेड कर बहरमपुर पश्चिम बंगाल से थाना सेन्ट्रल के मुकदमें में गिरफ्तार किया है। 

आरोपी ने वर्ष 2003 में एक 14 वर्ष की नाबालिग लडकी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। नाबालिग लड़की के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ थाना सेंट्रल में दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें आरोपी को अदालत के द्वारा 10 साल की सजा सुनाई गई थी। जिसमें हाई कोर्ट ने आरोपी की सजा को 7 साल कर दिया था। आरोपी के द्वारा 3 साल की सजा काटने के बाद जमानत ली गई थी। आरोपी जमानत पर आने के बाद अदालत में हाजिर नही हुआ। 

अदालत में हाजिर न होने पर बार-बार नोटिस देने के बाद भी आरोपी अदालत में पेश नही हुआ। जिस के चलते आरोपी पर 5000/-रु का ईनाम घोषित कर दिया गया। आरोपी के खिलाफ उद्धघोषित अपराधी होने की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के आदेश किए गए। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

3

No Responses

Write a response