महिला के साथ दुष्कर्म कर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

महिला के साथ दुष्कर्म कर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद- डीसीपी एनआईटी नरेन्द्र कादयान के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए महिला थाना एनआईटी प्रभारी माया की टीम ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सौरव (20) एनआईटी का रहने वाला है। आरोपी कम्पनी में सफाई का काम करता है। 

आरोपी पीडित महिला का पडोसी है। आरोपी देता को महिला थाना पुलिस ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से गुरुग्राम के वजीरपुर एरिया से रेड कर थाना एनआईटी के दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी से वारदात में प्रयोग मोबाईल फोन को बरामद कर लिया गया है। पीडिता ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी से पिछले कुछ दिनों पहले ही दोस्ती हुई थी। आरोपी ने पीडित महिला को घर में अकेला देख कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। 

आरोपी ने वारदात के संबंध में किसी को बताने पर अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने व परिवार वालो को जान से मारने की धमकी दी थी। महिला की शिकायत पर महिला थाना एनआईटी में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए महिला पुलिस ने फरीदाबाद की डबुआ कॉलोनी व गुरुग्राम में रेड की है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पुलिस से बचने के लिए घर से फरार चल रहा था। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

3

No Responses

Write a response