रावल इंस्टीट्यूट में नए छात्रों के स्वागत के लिए ओरिएंटेशन दिवस का किया गया आयोजन

रावल इंस्टीट्यूट में नए छात्रों के स्वागत के लिए ओरिएंटेशन दिवस का किया गया आयोजन

रावल इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एण्ड टेक्नोलॉजी ने नए विद्यार्थियों (2022-23) के स्वागत् के लिए प्रारम्भ 2022 – अपना 14 वें ओरिएंटेशन दिवस का आयोजन किया। कार्यक्रम की शुरुआत  दीप प्रज्वलन और माँ सरस्वती की वंदना से हुई। नीरू सिंह (विभाग प्रमुख, कंप्यूटर साइंस और इंजीनियरिंग), ने छात्रों को विभिन्न संकाय के अध्यापकों का परिचय स्लाइड के माध्यम से कराया। 

कॉलेज दस्तावेज़ी व इवेंट विडीओं के माध्यम से बच्चों को कॉलेज प्रांगण में अब तक हुए कार्यक्रमों से अवगत कराया। डॉ॰ राजीव सिंधु, (विभाग प्रमुख, एप्लाइड साइंसेज एंड ह्यूमैनिटीज), ने विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि ”आज इस तेज़ी से बदलती तकनीक में केवल पाठ्यक्रम का अध्ययन ही काफ़ी नहीं है बल्कि उसके साथ – साथ  छात्रों को आज के कौशल को सीखना भी ज़रूरी है।” 

इस अवसर पर डॉ हमबीर सिंह, निदेशक, रावल इन्स्टिटूट ऑफ इंजीनियरिंग एण्ड टेक्नोलॉजी ने छात्रों को उनके आने वाले  भविष्य की शुभकामनाएँ देते हुए कॉलेज में  प्रशिक्षण और नियुक्ति विभाग के आँकड़ों की जानकारी दी। श्रीमान् अनिल प्रताप सिंह, प्रशासक, रावल इन्स्टिटूशन, डॉ राजेश तिवारी, निदेशक, रावल इन्स्टिटूट ऑफ मैनेजमेंट व डॉ सोनल छाबड़ा, प्रिंसीपल रावल कालेज ऑफ एजुकेशन, की कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहें। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रीय गान के साथ हुआ।

7

No Responses

Write a response