MBA चायवाला के बाद फरीदाबाद में B-Tech चायवाली ने खोली टी-स्टॉल, देखें वीडियो

MBA चायवाला के बाद फरीदाबाद में B-Tech चायवाली ने खोली टी-स्टॉल, देखें वीडियो


कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता, बस करने की लगन होनी चाहिए, यह सोंचकर बीटेक की पढ़ाई कर रहीं वर्तिका सिंह ने फरीदाबाद में चाय का स्टॉल खोल लिया। जो सबके नजर में छोटा काम लगता है वर्तिका ने उसे शुरू किया है, ये काम आज भले ही छोटा लग रहा हो, लेकिन आने वाले समय में बहुत बड़ा हो सकता है. वर्तिका ने अपने स्टॉल के पीछे B-Tech चायवाली का पोस्टर लगा रखा है, जो लोगों को खूब आकर्षित कर रहा है. फरीदाबाद न्यूज़ ने वर्तिका सिंह से बातचीत की कि आखिर उन्होंने चाय का स्टॉल क्यों खोला? बीटेक की पढ़ाई करते हुए उन्होंने टी-स्टॉल ही क्यों खोला, ऐसी क्या जरूरत आ गई?

फरीदाबाद न्यूज़ से बात करते हुए वर्तिका सिंह ने बताया कि वह ‘मानव रचना यूनिवर्सिटी’ की छात्रा हैं और वहां से कम्प्यूटर साइंस से बीटेक कर रही हैं. उन्होंने कहा, मुझे बिजनेस का स्टॉर्टअप करना था, इसलिए मैंने टी-स्टॉल से शुरुवात की. उन्होंने कहा, हम इस बिजनेस को ही बड़ा करने की कोशिश करेंगे। वर्तिका सिंह ने MBA चायवाला के नाम से मशहूर गुजरात के प्रफुल्ल विल्लौर से प्रेरित होकर टी-स्टॉल खोला है, MBA चायवाला की अब देशभर में कई जगह बड़े-बड़े टी-स्टॉल चल रहे हैं और उनकी करोड़ों की नेटवर्थ है.

आपको बता दें कि  वर्तिका सिंह दिन में कॉलेज जाती हैं और शाम 6 बजे से रात 10 बजे तक टी-स्टॉल लगाती हैं. वर्तिका ने अभी एक हफ्ते पहले ही चाय का स्टॉल शुरू किया है और तीन तरह ( लेमन टी, सामान्य चाय और मसाला चाय ) की चाय बनाती हैं. मसाला चाय में जो मसाला पड़ता है उसको वर्तिका सिंह खुद तैयार करती है, लगभग 7-8 टाइप के मसाले हैं. वर्तिका की टी-स्टॉल फरीदाबाद के ग्रीनफ़ील्ड कॉलोनी में है, पूरा एड्रेस है गेट नंबर-4 ग्रीनफ़ील्ड कॉलोनी। नीचे देखिये वीडियो

1

No Responses

Write a response