Faridabad: नकली घी बनाकर बेचने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, हजारों लीटर घी और अन्य सामान बरामद

Faridabad: नकली घी बनाकर बेचने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, हजारों लीटर घी और अन्य सामान बरामद

फरीदाबाद-डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा शहर में आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त सभी आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा-निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बॉर्डर प्रभारी संदीप की टीम ने शहर में नकली घी बनाकर बेचने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपीयों में मित्रसेन और धर्मेंद्र का नाम शामिल है। दोनों आरोपी बल्लभगढ़ के अनाज मंडी के पास रहते हैं। क्राइम ब्रांच टीम ने दोनों आरोपियों को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से थाना आदर्श नगर अब क्षेत्र से 1563 लीटर नकली देसी घी ,79 पीपा रिफाइंड 1185 लीटर, 20 टीन रिफाइंड तेल 300 किलोग्राम ,1 पीपी 4 लीटर देसी घी फ्लेवर ,और खाली पैकिंग कार्टून सभी कंपनियों देसी घी के मिल्कफूड पतंजलि ,अमूल मदर डेयरी, पारस, मधुसूदन ,कृष्णा घी सूर्या वनस्पति घी,के खाली पैकिंग कार्टून, रेपर नकली घी बनाने का सामान गैस सिलेंडर चूल्हा में मशीनें उपकरण इत्यादि बरामद किए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ थाना आदर्श नगर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आरोपीयों से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी कम समय में अधिक पैसा कमाना चाहते थे इसीलिए आरोपीयों ने पिछले 5/6 साल से नकली घी बनाने की फैक्ट्री लगाई हुई है। आरोपी धर्मेंद्र मित्रसेन के साथ नकली देसी घी बनाने का काम करता है। आरोपियों को मामले में पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लेने के लिए अदालत में पेश किया जाएगा।

6

No Responses

Write a response