Faridabad: दोस्तों के बीच भौकाल बनाने के लिए अवैध हथियार रखने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

Faridabad: दोस्तों के बीच भौकाल बनाने के लिए अवैध हथियार रखने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा अपराधियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा-निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव प्रभारी जगबीर सिंह की टीम ने 3 अलग-अलग स्थान से अवैध हथियार रखने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में नितिन, सोनू उर्फ राहुल और जितेंद्र उर्फ भूरा का नाम शामिल है। 

आरोपी नितिन पलवल के गांव मीशाका, आरोपी सोनू उर्फ राहुल दिल्ली के मोलडबंद बदरपुर बॉर्डर का तथा आरोपी जितेंद्र उर्फ भूरा पलवल के गांव रामगढ़ का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से आरोपी नितिन को कैली बाईपास रोड से, आरोपी जितेंद्र उर्फ भूरा को बल्लभगढ़ बस स्टैंड से तथा आरोपी सोनू उर्फ राहुल को थाना सराय ख्वाजा के क्षेत्र लक्कड़पुर फाटक से गिरफ्तार किया गया है। तीनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित थाना में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। 

आरोपी नितिन देसी कट्टे को ₹2500/- में उत्तर प्रदेश के कोसी के गांव से किसी अनजान व्यक्ति से, आरोपी जितेंद्र उर्फ भूरा अवैध हथियार को ₹2000/- में उत्तर प्रदेश के पूछी बस स्टैंड से तथा आरोपी सोनू उर्फ राहुल बदरपुर बस स्टैंड किसी अनजान व्यक्ति से ₹3000/- में खरीद कर लाया था। तीनों आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अपने शौक मौज के लिए तथा दोस्तों में आओ बाजी के लिए देसी कट्टे को खरीद कर लाए थे। पूछताछ के बाद तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। 

4

No Responses

Write a response