Faridabad: क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा शराब तस्कर, कई पेटी शराब बरामद

Faridabad: क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा शराब तस्कर, कई पेटी शराब बरामद

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 प्रभारी इंस्पेक्टर अशोक की टीम ने अवैध शराब तस्करी के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ़्तार किए गए आरोपी का नाम सतपाल है जो फरीदाबाद के एसी नगर का रहने वाला है। 

क्राइम ब्रांच की टीम कोतवाली एरिया में गश्त कर रही थी कि बुक सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी अवैध शराब बेचने का काम करता है और अभी उसके पास काफी मात्रा में शराब उपलब्ध है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम एसी नगर पहुंची और आरोपी को काबू कर लिया। आरोपी के कब्जे से 8 पेटी अवैध देसी शराब मस्ताना बरामद की गई। 

आरोपी से जब इसका लाइसेंस मांगा गया था कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सकता जिसके पश्चात आरोपी को थाने लाकर उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ शुरू की गई। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि त्योहारों के सीजन में शराब की डिमांड बढ़ जाती है इसलिए वह आसपास के ठेकों से थोड़ी-थोड़ी दारू शराब इकट्ठे करके ऐसी नगर में बेचता था। 

एसी नगर में मजदूर वर्ग के अधिक लोग रहते हैं इसलिए वहां देसी शराब की खपत अधिक है इसलिए आरोपी वहां पर शराब सप्लाई करता था। पुलिस आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी अवैध शराब के चार पांच मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। 

8

No Responses

Write a response