Faridabad: दोस्त की ह्त्या कर ठिकाने लगा दिया लाश, क्राइम ब्रांच DLF ने 2 आरोपियों को दबोचा

Faridabad: दोस्त की ह्त्या कर ठिकाने लगा दिया लाश, क्राइम ब्रांच DLF ने 2 आरोपियों को दबोचा

फरीदाबाद- आपको पहले ही बताया जा चुका है कि मई माह में मृतक रवि (32 वर्ष) की पत्नी ने अपने पति की गुमशुदगी की शिकायत दी थी। जिसपर मुकदमा दर्ज कर रवि की तलाश की जा रही थी। डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा क्राइम ब्रांच डीएलएफ को मामले में कार्रवाई के दिशा निर्देश दिए के तहत क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी राजीव कुमार की टीम ने रवि हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्या में शामिल मुख्य आरोपी सहित दोनो आरोपियो को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी संदीप(34 वर्ष) और सचिन(25 वर्ष) अनगपुर गांव के रहने वाले है। आरोपी संदीप और मृतक रवि दोनों ड्राइवर का काम करते थे। आरोपी सचिन अपनी दूध की डेरी पर काम करता है। आरोपी संदीप मृतक रवि के घर पिछले 10 साल से आता जाता था। मृतक को संदीप का घर आना जाना पसंद नही था। मृतक के घर आने जाने के लिए मना करने पर दोनों में झगडा हो गया था। 

मुख्य आरोपी संदीप ने मृतक को इसी रंजिश के चलते शराब पिलाकर अपनी गाडी में बैठा कर सुरजकुंड पाली रोड पर लेजाकर रुमाल से गला दबाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। क्राइम ब्रांच टीम एएसआई विजय, एएसआई कुलदीप, सिपाही अजीत की टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से मुख्य आरोपी संदीप को सेक्टर-31 एरिया से तथा आरोपी सचिन को खौरी गांव से गिरफ्तार किया है। 

आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि करीब 2 साल पहले घर आने-जाने की बात पर झगडा हो गया था। जिसकी रंजिश के कारण आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। मामले में हत्या की धारा को जोड दिया गया है। मामले में पूछताछ के लिए आरोपियो को अदालत में पेश 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। दोनों आरोपियों से मामले में पूछताछ के दौरान वारदात में प्रयोग गाड़ी बरामद की गई व मृतक रवि का आधार कार्ड अरोपी सन्दीप के घर से बरामद किया गया। पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

3

No Responses

Write a response