हाथ-पैर बांध ड्राइवर को नहर में फेंककर ट्रक लूटने वाले आरोपी को फरीदाबाद पुलिस ने दबोचा

हाथ-पैर बांध ड्राइवर को नहर में फेंककर ट्रक लूटने वाले आरोपी को फरीदाबाद पुलिस ने दबोचा

फरीदाबाद-डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 प्रभारी राकेश सिंह की टीम ने ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाकर ट्रक की लूट करने के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम मोनू है आरोपी फरीदाबाद के नंगला एनक्लेव पार्ट 2 का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 की टीम ने आरोपी को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से आरोपी के घर से थाना मुजेसर के लूट और स्नैचिंग के मामले में गिरफ्तार किया है।

आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने अपने दो अन्य साथी तरुण व चेतन के साथ मिलकर 24 अगस्त की रात को सैक्टर 24 मुजेसर से लोहा रॉड से भरा हुआ ट्रक वजन 20 टन को ड्राइवर को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों ने ड्राइवर के हाथ पेैर बांध कर खेड़ी पुल के पास नहर मे फैंक दिया था। 

आरोपी के अन्य दो साथियों को 5 सितंबर को ट्रांसपोर्ट नगर सेक्टर 58 से गिरफ्तार किया था। लूट के उसी मामले में आरोपी मोनू को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल बरामद की गई है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर अन्य 3 वारदातों को भी अंजाम दिया था। जिसमें ट्रक से करीब 2000000/- रुपए के माल से भरा हुआ थाना सेक्टर-58 एरिया से चोरी किया था, एक ट्रक 14 पेटी शराब से भरा हुआ सेक्टर 10 गुरुग्राम के एरिया से चोरी किया था। एक स्कूटी सेक्टर 10 गुरुग्राम एरिया से चोरी की थी। पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। 

5

No Responses

Write a response