दीवाली पर सुरक्षा का विशेष प्रबंध, शादी वर्दी में तैनात रहेंगे फरीदाबाद पुलिस के हथियारबंद जवान

दीवाली पर सुरक्षा का विशेष प्रबंध, शादी वर्दी में तैनात रहेंगे फरीदाबाद पुलिस के हथियारबंद जवान

दीवाली के मौके पर फरीदाबाद पुलिस ने सुरक्षा का विशेष प्रबंध किया है, भीड़भाड़ वाली जगहों पर शादी वर्दी में पुलिस के हथियारबंद जवान तैनात रहेंगे। संदिग्ध लोग एवं वस्तुओं पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। बाजार, मेट्रो स्टेशन, मॉल, शॉपिंग कंपलेक्स में सादे कपड़ों में पुलिस हथियार सहित तैनात रहेगी।

फरीदाबाद पुलिस दिपावली के शुभ अवसर पर पूरी तरह से अलर्ट है। पुलिस ने इस बार सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर विशेष प्रबंध किए हैं। फरीदाबाद शहर में भीड़ भाड़ वाली जगह पर पुलिस सीसीटीवी कैमरा और सादे कपड़ों में पुलिसकर्मियों के द्वारा पैनी नजर रख रही है।

फरीदाबाद पुलिस ने लगभग 250 पुलिसकर्मियों को सादे कपड़ों में शहर के अलग-अलग भीड़भाड़ वाले क्षेत्र जैसे कि बाजार शॉपिंग कंपलेक्स मॉल इत्यादि में तैनात किया है। कल दिपावली के अवसर पर बाजारों में होने वाली भीड़ के मद्देनजर यह संख्या बढ़ाई भी जा सकती है।

सादे कपड़ों में पुरुष व महिला पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं ताकि असामाजिक तत्व तत्वों पर नजर रख सकें । सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर शहर में नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग की जा रही है। फरीदाबाद पुलिस ने सभी शहर वासियों से दिपावली की शुभकामना देते हुए लोगों से अपील की है कि संदिग्ध व्यक्ति एवं वस्तु के बारे में 112 पर पुलिस को सूचित करें।

17

No Responses

Write a response