फरीदाबाद: गैस सिलेंडर ब्लैकमेलिंग कर बेचने का आरोपी भोला गिरफ्तार

फरीदाबाद: गैस सिलेंडर ब्लैकमेलिंग कर बेचने का आरोपी भोला गिरफ्तार

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा आपराधिक मामलों में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 प्रभारी जोगिंदर सिंह की टीम ने गैस सिलेंडर की ब्लैक मेलिंग करने वाले फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रविंद्र उर्फ भोला बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी का रहने वाला है। 

आरोपी मुजडी में स्थित एचपी गैस एजेंसी पर पिछले करीब 2 साल से काम कर रहा है। गैस सिलेंडर ब्लैक मेलिंग कर बेचने के मामले में पहले गिरफ्तार किए गए आरोपी ललित से 62 सिलेंडर बरामद किए गए थे।  आरोपी ललित पिछले 5 वर्ष से गैस एजेंसी पर काम कर रहा था। दोनों आरोपी गैस सिलेंडरों को ब्लैक में सेल कर पैसों का बटवारा करते थे। आरोपियों के खिलाफ खाद्य पूर्ति विभाग के द्वारा दी गई शिकायत पर कार्रवाई करते हुए थाना सिटी बल्लभगढ़ में मुकदमा दर्ज किया गया था। 

क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना पर एचपी  गैस एजेंसी मुजेडी से रेड कर गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने गैस सिलेंडरों को ब्लैक में बेचने का काम अधिक पैसे कमाने के लालच में आकर किया था। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर उचित कानूनी कार्रवाई की गई है।

15

No Responses

Write a response