फरीदाबाद में एक व्यक्ति की बेरहमी से ह्त्या, रेलवे फाटक के पास मिला शव

फरीदाबाद में एक व्यक्ति की बेरहमी से ह्त्या, रेलवे फाटक के पास मिला शव

फरीदाबाद के सराय में गुरुकुल रेलवे फाटक के पास एक अज्ञात युवक की डेड बॉडी मिली है, युवक के हाथ बंधे हुए हैं और मुंह में भी कपड़ा डाला हुआ है, कई जगह चोट के निशान हैं, बेरहमी से मर्डर की आशंका जताई जा रही है, अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है, सूचना पाकर पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम मौके पर पहुँची। शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भिजवा दिया गया है. 

मौके पर पहुंचे SI नरेंदर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा, सराय फाटक के पास लगभग 40 वर्षीय पुरुष की लाश मिली है, लाश के हाथ बंधे हुए हैं, मुंह में भी कपड़ा डाला हुआ है, गर्दन पर भी एक अलग से कपड़ा बंधा हुआ है, सर के पास एक पत्थर भी पड़ा है. सिर में गहरी चोटे हैं.

SI नरेंदर सिंह ने कहा, प्रथम दृष्टया यह मालूम होता है कि इसे कहीं से मारकर डेड बॉडी को यहाँ लाया गया है, सिर में गहरी चोटे हैं, उन्होंने कहा, पुलिस की टीम CCTV कैमरों और मुखबिरों के माध्यम से इस मर्डर का पर्दाफाश करने में जुट गई है, मौके पर FSL टीम और डॉग स्क्वॉड भी बुलाये गए, उन्होंने निरीक्षण किया और रिपोर्ट बाद में देंगे। 

पुलिस ने कहा कि लाश की पहचान के लिए प्रयास किये जा रहे हैं, आसपास की कॉलोनियों में रहने वाले लगभग 200 लोगों को मृतक को पहचान के लिए दिखाया गया, लेकिन अभी पहचान नहीं हो पाई है, पुलिस ने कहा, मृतक के चेहरे पर काफी खून लगा हुआ था, उसे साफ़ करके क्लियर फोटो लेकर और लोगों को दिखाएँगे ताकि पहचान हो सके.

4

No Responses

Write a response