फरीदाबाद: सूटकेश में मिली डेडबॉडी, सर और हाथ-पैर गायब, देखें वीडियो

फरीदाबाद: सूटकेश में मिली डेडबॉडी, सर और हाथ-पैर गायब, देखें वीडियो

फरीदाबाद: थाना सूरजकुण्ड एरिया में एक सूटकेश में डेड बॉडी मिली है। सूचना मिलते ही मौके पर डीसीपी एनआईटी नरेन्द्र कादयान, एसीपी एनआईटी विष्णु प्रसाद, क्राइम ब्रांच(30,डीएलएफ और सेन्ट्रल), थाना सुरजकुण्ड, पुलिस चौकी अनखीर और एफएसएल टीम पहुँची। मृतक की कोई पहचान नही हो पाई है। पुलिस ने बताया कि बॉडी का धड़ मिला है देखने में 5/6 महिने पुराना लगता है।

फरीदाबाद पुलिस ने बताया, ‘पुलिस को आज करीब 2.00 बजे सूचना मिली, मौके पर डीसीपी एनआईटी नरेन्द्र कादयान,एसीपी एनआईटी विष्णु प्रसाद,क्राइम ब्रांच(30,डीएलएफ और सेन्ट्रल), थाना सुरजकुण्ड, पुलिस चौकी अनखीर और FSL की टीम पहुंची, मौका मुआयना किया गया। लाश को बीके हॉस्पिटल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

बता दे की मृतक के धड़ व्यक्ति या औरत का होने की पहचान नही हो पाई है, नाम पता ना मालूम के मामले में तफ्तीश जारी है, मीडिया के माध्यम से पुलिस ने लोगों से मृतक की पहचान की अपील की जाती है। पुलिस ने कहा कि यदि किसी के पास इस संबंध में कोई सूचना है तो पुलिस को 9582200127, 9999150000 पर सूचना दे सकता है। पुलिस टीम मामले में कार्रवाई के लिए जुटी है, लगातार सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चैक की जा रही है।

20

No Responses

Write a response