फरीदाबाद: मास्टर चाबी से बाइक चुराने वाले 3 चोर गिरफ्तार, चोरी की 2 बाइक और 1 स्कूटी बरामद

फरीदाबाद: मास्टर चाबी से बाइक चुराने वाले 3 चोर गिरफ्तार, चोरी की 2 बाइक और 1 स्कूटी बरामद

 

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 65 प्रभारी ब्रह्मप्रकाश की टीम ने वाहन चोरी के मामलों में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में महावीर उर्फ़ मन्नू, पवन तथा सचिन का नाम शामिल है। 

आरोपी महावीर फरीदाबाद के झाड़सेतली, आरोपी पवन पलवल के गांव दुधौला तथा आरोपी सचिन पलवल के भगोला गांव के निवासी हैं। आरोपी बहुत ही शातिर किस्म के चोर हैं जो मास्टर की लगाकर वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से दो मोटरसाइकिल तथा एक स्कूटी बरामद की गई है। 

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी इससे पहले दो दो बार जेल जा चुके हैं और लगातार चोरी की वारदातों में संलिप्त रहते हैं। आरोपी अपने साथ एक मास्टर चाबी रखते हैं और गलियों में घूमते रहते हैं और जहां भी उन्हें कोई मोटरसाइकिल लावारिस खड़ी दिखाई देता हैं तो उसमें चाबी लगाकर देखते हैं और जिसका ताला खुल जाता है तो आरोपी उसे लेकर फरार हो जाते हैं। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

50

No Responses

Write a response