फरीदाबाद: 3 दिवसीय गीता जयंती का हुआ शुभारम्भ, पहले दिन सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रही धूम

फरीदाबाद: 3 दिवसीय गीता जयंती का हुआ शुभारम्भ, पहले दिन सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रही धूम

फरीदाबाद, 02 दिसंबर। जिला स्तरीय तीन दिवसीय गीता जयंती महोत्सव- 2022 का आयोजन आज बड़े धूम-धाम सेक्टर -12 के कैन्वैशन हाल में किया गया। जिसमे जिला के राजकीय स्कूलों में आये बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

तीन दिवसीय गीता जयंती महोत्सव के पहले पर विभिन्न प्रतियोगिता व सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आरंभ राजकीय गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल की विद्यार्थियों ने ‘महरी गीता जयंती कुरुक्षेत्र में आकर देखो जी’ से की। इसके पश्चात डॉ. राजकुमार तेवतीया टीम ने अपने गीत ‘मैं अपने हरियाणा ने कैसा देखना चाहु रे’ से सबका दिल जीत लिया।

हमारे हरियाणा के संस्कृति और हर्ष उल्हास का वातावरण बनाए रखते हुए राजकीय गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल की विद्यार्थियों ने होली खेलन आया नटखट नंद किशोर गीत पर नृत्य प्रस्तुति की। इसके साथ ही सूचना जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के श्री धर्मवीर सिंह ने सभी उपस्थित छात्रा छात्राओं के सत्ज अपनी कुछ नई जान कल्याणकारी योजनाओं को साझा की जिससे युवा पीढ़ी को एक उज्ज्वल भविष्य की और प्रेरित किया जा सके।

कार्यक्रम का समापन एक बार फिर राजकीय गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल की विद्यार्थियों ने एक और नृत्य प्रस्तुति ‘परम प्रेम मैं राधिका कृष्ण‘ से किया जिसकी सभी उपस्थित दर्शकों ने खूब सराहना की।

23

No Responses

Write a response