4 साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाले आमिर खान को फरीदाबाद पुलिस ने धर दबोचा

4 साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाले आमिर खान को फरीदाबाद पुलिस ने धर दबोचा

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए महिला थाना सेंट्रल प्रभारी इंस्पेक्टर गीता तथा डायल 112 की टीम ने 4 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ छेड़छाड़ करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम आमिर खान है जो मेवात के उटावड़ का रहने वाला है। 

आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है जिसमें आरोपी ने एक 4 वर्षीय छोटी बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। आरोपी फरीदाबाद में डीजे बजाने वाले लोगों के पास सहायक का काम करता है और फरीदाबाद में अपने किसी रिश्तेदार के पास रहता है। आरोपी 1-2 दिसंबर की रात सेक्टर 31 एरिया में किसी फंक्शन में डीजे के साथ गया हुआ था जहां पर उसे छोटी बच्ची दिखाई थी। 

आरोपी ने लड़की के साथ गलत हरकत करने की नियत से उसे टॉफी देकर बहला लिया और उसे लेकर वहां से थोड़ी दूर चला गया जहां पर उसने लड़की के साथ गलत हरकत करने की कोशिश की परंतु लड़की के चिल्लाने पर व आसपास के लोगों को देखकर वहां से भाग गया। इसके पश्चात वहां पर मौजूद लोगों ने डायल 112 पर फोन करके पुलिस को सूचना दी तथा डीजे मालिक व अन्य लोगों की मदद से आरोपी को थोड़ी देर पश्चात ही काबू कर लिया गया। डायल 112 की टीम ने आरोपी को महिला थाना सेंट्रल के हवाले किया जहां आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया।

15

No Responses

Write a response