रिश्वत लेने फरीदाबाद आया था UP का दरोगा, विजिलेंस ने रंगे हाथों धर दबोचा: देखें वीडियो

रिश्वत लेने फरीदाबाद आया था UP का दरोगा, विजिलेंस ने रंगे हाथों धर दबोचा: देखें वीडियो

 

महज कुछ हजार रुपयों में कानून का मान और ईमान बेंचने वाले दरोगा को फरीदाबाद की विजिलेंस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है, जो दरोगा साहब वर्दी का रौब दिखाकर घूस मांग रहे थे वो अब वो सलाखों के पीछे पहुँच गए हैं. फरीदाबाद विजिलेंस टीम इस समय घूसखोरो पर कहर बनकर टूट रही है, कुछ दिनों पहले फरीदाबाद के एक घूसखोर सब इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते पकड़ा था और अब यूपी के एक सब इंस्पेक्टर को 30 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है.

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के बाबूगढ़ थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर सुरेंदर सिंह 30 हजार रूपये रिश्वत लेने फरीदाबाद के बुढ़ैना गाँव आये थे, लेकिन रिश्वत के बजाय दरोगा साहब सलाखों के पीछे पहुँच गए, घूसखोर एसआई को विजिलेंस के हाथों पकड़वाने वाले बुढ़ैना गाँव के निवासी आदेश भड़ाना ने फरीदाबाद न्यूज़ से बात करते हुए पूरे मामले की जानकारी दी.

आदेश भड़ाना ने कहा ‘मेरे छोटे भाई से बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में कोई केस हो गया था, मेरा भी नाम था लेकिन मेरी जमानत हो गई है, उन्होंने कहा, जब मैं जेल में था तो SI सुरेन्द्र सिंह ने मेरे पिता को डराकर, परिवार को फंसाने और धारा बढ़ाने की धमकी देकर एक लाख रूपये ले लिए थे, अब फिर इसने 30 हजार रूपये मांगे, मैनें विजिलेंस में शिकायत दे दी, विजिलेंस टीम ने बढ़िया काम करते हुए सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह को घूस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आदेश भड़ाना ने यह भी बताया कि रिश्वतखोर सब इंस्पेक्टर न सिर्फ परिवार को फंसाने बल्कि एनकाउंटर करवाने की भी धमकी दे रहा था. नीचे देखिये पूरा वीडियो।

49

No Responses

Write a response