युवती से दुष्कर्म करने के बाद वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा

युवती से दुष्कर्म करने के बाद वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश डीसीपी सेंट्रल मुकेश कुमार मल्होत्रा के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए महिला थाना सेंट्रल प्रभारी इंस्पेक्टर गीता की टीम ने दुष्कर्म तथा ब्लैकमलिंग के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अतुल कुमार (22) है जो यूपी के हाथरस एरिया में स्थित इकबालपुर गांव का रहने वाला है और फिलहाल फरीदाबाद की कृष्णा कॉलोनी में रह रहा था। आरोपी एक कैफे में मैनेजर का काम करता है। 12 जनवरी को महिला थाना सेंट्रल में दुष्कर्म की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसके साथ अवैध संबंध बनाए और उसकी अश्लील फोटो वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा था। 

पीड़िता की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी की धरपकड़ के लिए अनुसंधान अधिकारी एएसआई अजय और सरिताकी अगुवाई में पुलिस टीम का गठन किया गया जिसने आरोपी को कल फरीदाबाद के सेक्टर 79 स्थित वर्ल्ड सीट के ब्लूबेरी कैफे से कड़ी मशक्कत करते हुए काबू कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी की पीड़ित लड़की से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। इसके पश्चात आरोपी उसके साथ बातचीत करने लगा और उसे अपने प्यार के जाल में फंसाकर उसे शादी का झांसा दिया और अक्टूबर 2022 में उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए। इसके पश्चात आरोपी ने लड़की की अश्लील वीडियो तथा फोटो अपने फोन में खींच ली और इसके बाद उसे वायरल करने की धमकी देने लगा। 

आरोपी ने पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करता रहा और इसके बारे में किसी को भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी देता था। आखिरकार तंग आकर पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी और पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से वारदात में उपयोग मोबाइल फोन बरामद किया गया है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

33

No Responses

Write a response