फरीदाबाद: फोन स्नैचिंग करने वाले 2 आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा

फरीदाबाद: फोन स्नैचिंग करने वाले 2 आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा अपराधिक गतिविधियो में संलिप्त आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच उंचा गांव की टीम ने स्नैचिंग की वारदात को अनजाम देने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में सोनू अंसारी और आलोक कुमार का नाम शामिल है। आरोपी सोनू अंसारी इस्मालपुर नई दिल्ली का, आरोपी आलोक कुमार फरीदाबाद की बसंत कॉलोनी का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपियों को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से पल्ला पुल के पास से वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल सहित थाना सूरजकुण्ड के स्नैचिंग के मामले में गिरफ्तार किया है। 

आरोपी ने दियालबाग त्रिकोणा पार्क एरिया से आई फोन स्नैचिंग की वारादात को अनजाम दिया था। आरोपी न मोबाईल फोन को किसी व्यक्ति को 13500/-रु में बेच दिया था। जिसमें से 1500/-रु आलोक को तथा 12000/-रु आरोपी सोनू ने लिए। आरोपी आलोक ने सभी पैसे खर्च दिए तथा आरोपी सोनू ने 9000/-रु खर्च दिए तथा आरोपियो से 3000/-रु बरामद हुए है। आरोपी आलोक पहले भी दिल्ली में स्नैचिंग के मामले में जेल जा चुका है.

25

No Responses

Write a response